NewsUncategorized

उत्तराखंड यंग लीडर्स कॉन्क्लेव के जरिए त्रिवेंद्र रावत ने युवाओं को दिया यह सदेंश

देहरादून(ब्यूरो)। स्वामी विवेकानंद की 157वीं जयंती के अवसर पर ओएनजीसी ऑडिटोरियम में उत्तराखंड यंग लीडर्स कॉन्क्लेव-2020 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम में उत्तराखंड समेत देशभर के विभिन्न प्रसिद्ध शिक्षण संस्थानों के 375 छात्रो ने शिरकत की। आयोजन का मूल मंत्र सेवा, संवाद और संकल्प है। समारोह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत छात्रों से संवाद स्थापित किया।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्यक्रम को संबोधित​ किया। उन्होने कहा कि युवाओं की सोच का प्रतिबिंब उत्तराखंड यंग लीडर्स कॉन्क्लेव हैं। उन्होने आने वाले भविष्य को भारत के हाथों में होने की बात कहते हुए कहा कि सब कुछ हमारे पास है लेकिन हमें विद्यार्थी बनकर समझना होगा। भारत दुनिया का मार्गदर्शन करेगा क्यूकि भारत के पास युवा शक्ति की ताकत है। मुख्यमंत्री ने राजनिति में अच्छे लोगों के आने पर जोर देते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद जी की बातों को अपने जीवन में युवा शामिल करें।

उत्तराखंड यंग लीडर्स कांक्लेव मे प्रदेश के अलग—अलग क्षेत्रों से आये विधार्थीयों ने हिस्सा लिया। हरिद्वार से कुंती नमन कॉलेज के बच्चों ने आज स्वामी विवेकानंद की जयंती पर उत्तराखंड सरकार के द्वारा उत्तराखंड यंग लीडर संवाद कर आगे बढ़ने के रास्ते खोजने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बच्चों से संवाद किया उत्तराखंड यंग लीडर कार्यक्रम में उत्तराखंड के सारे कॉलेज के बच्चों ने प्रतिभाग किया उत्तराखंड यंग लीडर कार्यक्रम में बच्चों ने प्रतिभाग कर बहुत खुशी जताई और आगे भी ऐसे कार्यक्रम होते रहे इसकी कामना की

Mahaveer negi
written by: Mahaveer negi
English EN Hindi HI