NewsUncategorized

ये है क्राइम फ्री उत्तर प्रदेश-युवती की हत्या के बाद डाला तेजाब तो कहीं पैसा मांगने पर ही कर दी हत्या

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई हैं। जिले के मुर्तिहा कोतवाली इलाके में युवती की हत्या के बाद हत्यारों ने उसकी पहचान छिपाने के लिए उसे तेजाब से नहलाया हैं। युवती से सामुहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही हैं। मुर्तिहा कोतवाली इलाके के उर्रा इलाके से सटा नौबना गांव कतर्नियाघाट के जंगल से सटा हुआ है।

शनिवार को जंगल किनारे मवेशियों को चराने गए चरवाहों ने झाड़ियों में युवती का शव नग्नावस्था में पड़ा देखा । घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे, युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया है कि बरामद शव पर कुछ जले के निशान है लेकिन शव को पहचाना जा सकता है फिर भी अभी यह नहीं पता चल पाया है इस लड़की का क्या नाम है और कहाँ की रहने वाली है।

मीर्जापुर में पैसें मांगने पर कर दी हत्या

मीर्जापुर में भदोही के गल्ला व्यापारी का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। दुकानदार से तगादा लेने के लिए निकले थे। जिसकी हत्या कर शव को कुए में फेंका गया था।सीसीटीवी के माध्यम से परिजन पहुँचें हत्यारों तक।जांच में जुटी पुलिस।भदोही के औराई थाने में दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा।

मीरजापुर के चील्ह थाना क्षेत्र में चिन्दलिक गांव में भदोही के व्यापारी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गये।

पुलिस के अनुसार भदोही के कंशापुर महराजगंज के रहने वाले व्यापारी शिव कुमार गुप्ता धान खरीदने और बेचने का काम करते थे।घर से वह पैसे के वसूली के लिए निकले थे।मगर वापस घर नही पहुँचें। हत्यारों ने भदोही में उनकी हत्या कर शव को छिपाने के लिए मीरजापुर के चिन्दलिक में कुंए में फेंक दिया।जिसका पता चलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले में हत्या का मुकदमा भदोही जनपद के औराई थाने में दर्ज है।वही परिजनों का कहना है कि जब वह सीसीटीवी देखे तब उन्हें पता चला।जिसके साथ थे उनसे पूछा तो वह बोला पैसा दे दिए है। थाने पर पुलिस के पास ले गये तब उसने हत्या करना कबूल किया।पैसे के लिये हत्या की गयी है।

Mahaveer negi
written by: Mahaveer negi
English EN Hindi HI