NewsUncategorized

हरिद्वार की ये बच्ची बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार,मॉडलिंग कॉम्पिटिशन जीतने के बाद आ रहे ऑफर

हरिद्वार ब्यूरो। फ़िल्म दंगल का सुपरहिट डायलॉग “”मारी छोरी किसी छोरे से कम है के,, इसी डायलॉग को सार्थक कर दिखाया है रुड़की की 9 वर्षीय एक बेटी ने। जिसने देशभर से आए करीब डेढ़ लाख प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए मॉडलिंग कॉम्पिटिशन की सी कैटेगिरी में द्वित्तीय स्थान हासिल किया है।

विजेता घोषित होने के बाद इस छात्रा को बॉलीवुड से ऑफर आने शुरू हो गए है इसके साथ ही कई मैग्जीन से भी ऑफर आचुके है। आपको बता दे कि रुड़की इंडियाज टैलंट फाइट की मॉडलिंग कैटेगरी में रुड़की की एक और बच्ची ने शहर का नाम रोशन किया है। रुड़की रामनगर निवासी कक्षा चार में पढ़ने वाली नायशा खन्ना ने इंटरनेशनल मॉडलिंग कॉम्पिटिशन में सीनियर वर्ग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है।

नायशा खन्ना एसपी ग्लोबल स्कूल में कक्षा चार की छात्रा है। उनके माता पिता डॉ. नवीन खन्ना और डॉ.शिल्पी खन्ना ने बताया कि नायशा बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक रखती है और बॉलीवुड की दो फिल्मों का ऑडिशन भी नायशा ने दिया है।

जिसमें उनका चयन हुआ है और जल्द ही वह फिल्मों में नजर आएंगी। उनके माता पिता ने बताया कि वह बच्ची की उपलब्धि से खुश हैं। नायशा ने अपनी उपलब्धि का श्रेय माता पिता और गुरु शिखर सैनी को दिया। उन्होंने बताया कि वह मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया मे अपना नाम कमाना चाहती हैं और अपने शहर और प्रदेश का नाम रोशन करेंगी।

Mahaveer negi
written by: Mahaveer negi
English EN Hindi HI