News

रईसजादों की ऐसी दबंगई कि मामूली बात पर युवक को भगा भगा कर पीटा, उत्तराखंड का मामला

Screenshot_20200210-111745~2

 

रुद्रपुर। शहर में रईसजादों की दबंगई साफ देखने को मिल रही है। जहां रईसजादे एक युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं और पास खड़े लोग तमाशा देखने में जुटे हुए हैं। मामला रुद्रपुर की आवास विकास चौकी क्षेत्र का है जहां शहर के रईसजादों ने एक युवक को सरेराह दौड़ा-दौड़ा कर पीट डाला। विवाद एक कार एक्सीडेंट का था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दो कारों की आपस में टक्कर हो गई, जिसके बाद आनन-फानन में रईसजादों ने कार से उतरकर युवक को पीटना शुरु कर दिया। पीटने वाले युवक नशे में धुत बताए जा रहे हैं। पीडि़त की कार में सवार उसकी मासूम बच्ची मारपीट की घटना से सहम उठी। जिसपर एक अनजान युवक ने उसे कार से निकालकर सुरक्षित जगह पहुंचाया। मामला इतना बड़ गया कि रईसजादों की फौज घटनास्थल पर पहुंच गई और पीडि़त युवक को सरेराह जमकर पीट डाला। पीडि़त युवक ने बताया कि गलती दूसरी कार वाले युवकों की थी। दूसरी कार में सवार युवक नशे में धुत्त थे। बताया कि दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। जिससे उसकी मासूम बच्ची सहम उठी। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद मामले का शांत कराया गया। पुलिस के आने तक दबंग रईसजादे मौके से निकल गए। बताया जा रहा है कि युवक अपनी जान बचाने के लिए एक निजी शोरुम में घुस गया, जिसके बाद दबंगों ने शोरुम में कर्मचारीयों के साथ गाली-गलौच करना शुरु कर दिया और कुछ रईसजादों ने शोरुम में घुसने की भी कोशिक की। रईसजादों की दबंगई के चलते पास खड़े लोग भी कुछ नहीं कर पाए। बेहद खर्तनाक तरह से मारपीट करने वाले इन रईसजादों को पुलिस का भी खौफ नहीं है।

हालांकि पुलिस ने इस पूरे घटना की वीडियो वायरल होने के बाद दबंग रईसजादो पर मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते अब क्रॉस f.i.r. लिखवाने की भी तैयारी चल रही है जिसको लेकर कई राजनेता कोतवाली और थाने के चक्कर लगा रहे हैं।

 

Mahaveer negi
written by: Mahaveer negi
English EN Hindi HI