News

नेता और अधिकारियों के बीच तालमेल बैठाएंगे सीएम सलाहकार लेकिन बीजेपी विधायक ने कस दिए अधिकारियों के पेंच

Screenshot_20200209-155007~2

रुद्रपुर
मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार प्रदेश में नेताओं ओर अधिकारियों के बीच संवाद बनाने का काम करने जा रहे है । सोमवार को रुद्रपुर में पहुंचे पंवार ने नेताओं और अधिकारियों के बीच तालमेल की कमी को पूरा करने के उद्देश्य से यह कदम उठाने की बात की । वहीं ओद्यौगिक सलाहकार के इस प्रयास को तुरंत की ठेंगे पर रखते हुए उनके सामने ही अधिकारियों की जमकर क्लास ले ली।

जहां उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वे दोनों के बीच तालमेल बैठाने का काम करेंगे।

दरसअल जनप्रतिनिधियों और जिले के अधिकारियों के बीच तालमेल ना होने की घटनाएं बहुत सामने आती रही है। उन्होंने बताया कि मैं जिले के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच में खुदी हुई खाई को भरने का ही काम करूंगा और इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री जी को अवगत कराऊंगा और जो दूरियां हैं आखिरकार क्या कारण है जो जिले के अधिकारी जनप्रतिनिधियों की बात नहीं सुन रहे हैं इस पर भी चर्चा करूंगा।

विधायक ठुकराल ने कसे अधिकारियों के पेंच।

अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य ना हो पाने को लेकर आज मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार की मौजूदगी में रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल बिफर पड़े और उन्होंने अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग के जेई समेत अन्य अधिकारी कोई भी काम करने में आलस वरत रहे हैं जिससे रुद्रपुर शहर की सड़कें पूरी तरह से बदहाल हो चुकी हैं,
रुद्रपुर बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों पर आलसी होने तक की बात बैठक में कह डाली,
साथ ही विधायक ने बैठक में अधिकारियों से पूछा कि आखिरकार क्यों पीडब्ल्यूडी विभाग मुख्यमंत्री की घोषणाओं के बावजूद अनदेखी कर रहा है काम क्यों नहीं करना चाह रहा है।

Mahaveer negi
written by: Mahaveer negi
English EN Hindi HI