News

दिल्ली चुनाव के बहाने उत्तराखंड में कांग्रेस ओर आप ने बीजेपी को घेरा, त्रिवेंद्र बौखलाए

IMG-20200211-WA0032

इंदिरा ने भी दिल्ली के बहाने त्रिवेंद्र पर साधा निशाना

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को स्पष्ट रूप से पूर्ण बहुमत मिलने पर उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने विकास के नाम पर वोट मांगा है और लोकतंत्र में यह अच्छा परिचय है। विकास के नाम पर अगर वोट मिल रहा है तो इसका फायदा कांग्रेस को उत्तराखंड में 2022 के चुनाव में होगा। क्योंकि कांग्रेस ने ही उत्तराखंड का अभूतपूर्व विकास किया है। अगर लोगों की जागृति विकास के नाम पर वोट देने की है तो 22 में कांग्रेस की उत्तराखंड में वापसी तय है। क्योंकि कांग्रेस शासनकाल में ही उत्तराखंड में जमीनी विकास कार्य हुए हैं। जबकि वर्तमान सरकार विकास के नाम पर लोगों को गुमराह करती रही है।

सीएम त्रिवेंद्र रावत का अटपटा बयान

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान
दिल्ली में आप पार्टी की जीत पर बोले सीएम
दिल्ली में खैरात बांटी जा रही है-सीएम
कितने दिनों तक ये खैरात बांटी जाएगी ये देखना होगा-सीएम

आप ने उत्तरखंड के लिए बनाई रणनीति

आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड के कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की जबरदस्त जीत का जश्न रंग-गुलाल खेलकर व मिष्ठान वितरित कर मनाया गया।
चुनाव परिणामों की घोषणा होने के साथ आम आदमी पार्टी की बढ़त बनाते ही “आप” कार्यकर्ता स्थानीय लैंसडाउन चौक पर एकत्रित होना शुरू हो गये।

इस अवसर पर “आप” नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी की प्रदेश ईकाई उत्तराखण्ड में भी दिल्ली की आम आदमी पार्टी की अरविंद केजरीवाल सरकार की तर्ज पर उत्तराखण्ड में भी आम जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार पर दबाव बनायेगी।

Mahaveer negi
written by: Mahaveer negi
English EN Hindi HI