News

उत्तराखंड में सरकार के कामों को ढूंढने दिन में लालटेन लेकर निकलेगी कांग्रेस

हल्द्वानी

एक ओर जहां त्रिवेंद्र सरकार अपने तीन साल पूरे होने के चलते जश्न मानने की तैयारियां कर रही है तो वहीं विपक्ष ने भी इसके लिए अलग ही तैयारी कर रही है । राज्य सरकार रात को चकाचौंध कर  मनाएगी तो विपक्ष दिन के उजाले में लालटेन की रोशनी लेकर यात्रा करने की तैयारी कर ली है।

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने 24 फरवरी लालटेन यात्रा करने जा रही है। इस यात्रा में प्रदेश के बड़े नेता भी शामिल होने जा रहे है।

सरकार को घेरने की विपक्ष ने बनाई रणनीति,सरकार के तीन साल पूरा होने पर विपक्ष अनोखे अंदाज में सड़क पर करेगा आंदोलन,

दिन के उजाले में लालटेन लेकर त्रिवेंद्र रावत सरकार के खोए हुए गए विकास को ढूंढेगा विपक्ष,

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश के नेतृत्व में 24 फरवरी को निकलेगी विशाल लालटेन पदयात्रा,पदयात्रा में कांग्रेस के तमाम बड़े दिग्गज नेता होंगे शामिल,

3 साल में त्रिवेंद्र रावत सरकार नही कर पाई विकास के कोई भी कार्य,2022 के विधानसभा चुनाव में जनता त्रिवेंद्र रावत सरकार को सिखाएगी सबक: इंदिरा ह्रदयेश।

आपको बता दे 17 मार्च को त्रिवेंद्र सरकार अपने तीन साल पूरे करने जा रही है। इसको लेकर सरकार ने बड़े स्तर पर तैयारी कर रही है। जिसमे सीएम अपने विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठक कर मंथन करेंगे। इसके अलावा मंत्रियों को इस मंथन बैठक में मंत्रियों को अपने कामों की तीन साल की रिपोर्ट भी तैयार करने को कहा गया है।

इस रिपोर्ट ओर सामूहिक मंथन के बाद जिलों में विकास का का नया प्लान तैयार किया जाएगा। इसी को देखते हुए विपक्ष ने भी रणनीति तैयार करते हुए सरकार को घेरने का काम करने की तैयारी कर ली है। राज्य सरकार जनहा अपने तीन साल के कार्यकाल का बखान करेगी तो वहीं कांग्रेस इसका विरोध सड़कों पर उतर कर करेगी। इंदिरा हृदयेश का कहन है कि राज्य सरकार ने इन तीन सालों में कुछ नहीं किया है आम लोग सरकार की कार्य प्रणाली से हताश है।

अनोन राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के काम को दुढ़ने के लिए कांग्रेस 24 फरवरी को लालटेन के साथ यात्रा करेगी।

 

 

Mahaveer negi
written by: Mahaveer negi
English EN Hindi HI