News

क्रिक्रेट मैदान पर इस खिलाड़ी के”काजल” के आगे भारत की जीत पड़ी फिकी

क्रिक्रेट के मैदान पर आपने खिलाड़ीयों के जौहर उनकी प्रतिभा उनकी बैटिंग और बॉलिग व फिल्डिंग के बल पर देखें होगें और इसी हुनर के चलते वे अक्सर चर्चाओं में रहते है लेकिन शायद यह पहला मौका है कि कोई खिलाड़ी अपनी खूबसूरती और अपने मेकअप को लेकर चर्चाओं में आया हो। हम बात कर रहे है महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गये मुकाबले की।

जंहा भारत ने भले ही बाग्लादेश को 18 रनो से हरा दिया हो लेकिन दर्शको और अखबारों की सुर्खियां बाग्लादेश की एक खिलाड़ी ने जीत लिया। मैच के दौरान क्रिकेट फैन्स की नजर बांग्लादेशी खिलाड़ी जहांनारा आलम पर पड़ी.नजर पड़ने के बाद मैच का अंजाम से अलग जहांनारा सोशल मिडिया पर ऐसे छायी कि हर कोई उसकी खूबसूरती का कायल हो गया। वो हर बार की तरह इस बार भी मैच के दौरान आंखों में काजल लगाकर पहुंची थी. जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर क्रश गर्ल बन चुकी हैं. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

भारत ओर बांग्लादेश के बीच महिला टी-20 वर्ल्ड कप का मैच खेला गया जिसमें भारत ने बांग्लादेश का 18 रनों से शिकस्त दे दी। इस मैच में भारत की शेफाली वर्मा की घमाकेदार बल्लेबाजी और पूनम यादव की जबरदस्त फिरकी के सामने विपक्षी घराशाही हो गये। हार के बाद बांग्लादेश की एक खिलाड़ी ने मैदान पर ऐसा जादू चला कि हर कोई उसी का दिवाना हो गया। इस मैच में बांग्लादेश की जहांनारा आखों में काजल लगा कर मैदान में उतरी थी।

जिसके बाद क्या था हर कोई उसी की ओर आकृषित हो गया। टीवी कैमरे से लेकर क्रिक्रेट फैन सभी उसी की तस्वीर लेने के लिए आतुर दिखे। ऐसा नहीं है कि जहांनारा पहली बार मैदान में काजल लगा कर खेलने उतरी हो इससे पहले भी जहांनारा काजल लगा कर मैदान में उतर चुकी है। जिससे वे सुर्खियों में रह चुकी हैं। इस समय सोशल मिडिया पर उन्हे खासा पसंद किया जा रहा हैं। युवा जहां नारा को सोशल मिडिया पर उन्हे अपना कर्श बताने लगे हैं।

भारत—बाग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 18 रन से हरा दिया. भारत के खिलाफ जहांनारा खेल में कुछ खास नहीं कर पाईं. जहांनारा ने गेंदबाजी में महगी साबित होते हुए 4 ओवर में 33 रन दिये। उन्ही दूसरी ओर बल्लेबाजी में भी वो महज 10 रन बनाकर आउट हो गईं। खेल में भले ही जहांनारा कुछ खास न कर पायी हो लेकिन उनके काजल ने कई युवा दिलों को बोल्ड किया और खराब परफोरमेंस के बाद भी सुर्खियों में बनी रहीं।

Mahaveer negi
written by: Mahaveer negi
English EN Hindi HI